वर्डप्रेस पर एक नई शुरुआत

हिंदीसक्सेस डॉट कॉम अब वर्डप्रेस पर

दोस्तों आज 4 दिसंबर 2016 को मुझे यह कहते हुए प्रसन्नता हो रही है कि अब हिंदीसक्सेस डॉट कॉम एक पूरी तरह होस्टेड वेबसाइट है. पिछले महीने ही मैंने इसके लिए Hostgator पर होस्टिंग खरीदी और इसे वर्डप्रेस पर शिफ्ट किया. वर्डप्रेस पर देखा जाये तो इसे मेरी शुरुआत ही माना जाये. होस्टेड प्लान लेकर शुरू की गयी ये मेरी पहली वेबसाइट है. मेरी दूसरी वेबसाइट Education Today पर मैंने पिछले एक साल से कोई नए या महत्वपूर्ण बदलाव नहीं किये हैं.

होस्टिंग पर ब्लागिंग ज्यादा बेहतर

अब Hindisuccess.com फ्री होस्टिंग पर न होकर मेरे द्वारा ख़रीदे गए वेब स्पेस पर चलने वाली वेबसाइट है. इसी महीने दिसंबर 2016 में ही इसकी डिजाईन में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किये गए हैं. वर्डप्रेस का ये अनुभव नया और बेहतर है. वर्डप्रेस को ब्लागर ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वर्डप्रेस पर ब्लागिंग के लिए ज्यादा अवसर हैं. आप को ये नई डिजाईन और नए परिवर्तन कैसे लगे कृपया हमें अवश्य बताएं.

वर्डप्रेस पर आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा

वर्डप्रेस पर शिफ्ट होने के बाद Hindisuccess.com पर ये मेरी पहली पोस्ट है. उम्मीद है आपका और हमारा ये साथ हम सबके लिए एक नया और आनंददायी अनुभव होगा.आप सभी मित्रों और पाठकों की प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा और स्वागत है.

धन्यवाद.

आपका

अनिल साहू

HindiSuccess के नए पोस्ट की जानकारी ई-मेल पर पायें

10 thoughts on “वर्डप्रेस पर एक नई शुरुआत”

  1. कमाल का पोस्ट है साहब , ऐसा पोस्ट पढने की हार्दिक इच्छा थी मेरी। . मेरी उम्मीद है अब आपसे की पोस्ट निरंतर करे, और लोगो को जागरूक करे , डिजिटल मार्केटिंग के बारे में ! धन्यबाद आपका।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *