advertise

Advertisement या विज्ञापन आज के युग में किसी भी product या सेवा के प्रचार-प्रसार का एक महत्वपूर्ण साधन है. कहते हैं जो दिखता है वो बिकता है. इसका मतलब अगर आप के पास कोई टेलेंट या हुनर है तो उसे दुनिया के सामने लाने पर ही आप उससे लाभ प्राप्त कर सकते हैं.


 Place Advertise on your Hindi blog

आप अपनी हिंदी वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाना चाहते हैं तो आप को इस लिंक के माध्यम से कुछ सुविधा मिल सकती है. आप इस साईट पर भी advertise के लिए अप्लाई कर सकते हैं.
दोस्तों अगर आप अपने ब्लाग में ऐड लगाना चाहते हैं तो ये प्लेटफ़ॉर्म बहुत अच्छा है. अगर आप नीचे दी गई लिंक के माध्यम से विज्ञापन लगते हैं तो इससे मुझे भी कुछ फायदा होगा.
 





Hi,
I have just signed with a company that allows me to run text-ads on my website and they pay me each time someone clicks on the ad. The best thing is that they pay me via PayPal with a minimum of only $10.The company is called BidVertiser, here is the link to use:
http://www.bidvertiser.com/bdv/bidvertiser/bdv_ref.dbm?Affiliate_ID=25&Ref_Option=pub&Ref_PID=769972

Advertisement on Hindi Websites in India

आज भारत में ऑनलाइन मार्केट का उतना अधिक scope नहीं है जितना कि दूसरे विकसित देशों में है. इसका मुख्या कारण यही है कि बहुत से लोगों को ये जानकारी नहीं है कि इन्टरनेट के माध्यम से भी कोई खरीदी-बिक्री या व्यापर किया जाता है. लेकिन आने वाले दिनों में इसमें बढ़ोत्तरी होने वाली है क्योंकि तकनीक बहुत सी चीजें बड़ी जल्दी बदल देती है.

उम्मीद है कि हिंदी में ब्लॉग लिखने वाले ब्लागरों को इस सब का फायदा जल्दी ही मिलने लगेगा.
आप अपने सुझाव और विचार हम तक जरुर पहुंचायें. आप ब्लागर संपर्क फॉर्म का प्रयोग करके भी हम तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं जो कि वेबसाइट के बिलकुल नीचे दिया गया है.

धन्यवाद.

आपका
अनिल साहू