ट्विटर पेज कैसे बनायें

ट्विटर पेज कैसे बनायें (Create Twitter Page)

ट्विटर पेज कैसे बनायें

ट्विटर पेज स्टेटस और पहिचान का symbol है. आज सन 2018 के समय में सोशल मीडिया के क्षेत्र में व्हाट्स एप को हर कोई जानता है. लेकिन इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर बहुत से नाम हैं जिन्हें लोग जानते और use करते हैं. जी हाँ बात करते हैं ट्विटर की जो कि किसी समय status का प्रतीक माना जाता था और आज भी है. छोटी और संक्षिप्त स्टेटस/सूचना के लिए ये आज भी पोपुलर है. बहुत से सेलिब्रिटी के इस पर ब्रांड पेज हैं. बिज़नस या वेबसाइट के लिए भी twitter page बना कर branding की जाती है. ट्विटर पर पेज कैसे बनाते हैं इसके बारे में जानते हैं.

यह भी देखिये: hindisuccess का Sharechat पेज

ट्विटर पेज कैसे बनाते हैं जानकारी

Popular Social Media twitter पर अपना पेज बनाना सरल है. अगर आपने पहले से अपनी पर्सनल प्रोफाइल आपके नाम से बना रखी है तो पेज बनाने के लिए आपको एक अलग account open करना पड़ेगा. Lets know how to make special twitter page for business organisation or website.

First step है- create twitter account. Account create करते समय ही आपको यहाँ प्रोफाइल name में आपके नाम की जगह अपने ब्रांड का नाम लिखना है.

Twitter प्रोफाइल को अपने ब्रांड के नाम से बनाने पर उसमें अपनी व्यक्तिगत जानकारी न भरकर अपने business/brand या फिर website से related information भरें. लीजिये ट्विटर पर आपका page create हो गया. अब इसे आप अपनी वेबसाइट या books पर छाप सकते हैं.

Your Profile is Your Brand

आपके प्रोफाइल पेज पर सही और relative information fill करें. ये आपका ब्रांड पेज है.

 

यह पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके हमें अवश्य बताएं. इस पोस्ट से  related कोई question आपके दिमाग में हो तो आप पूछ सकते हैं. हमें Support करने के लिए  Facebook, Twitter, Google Plus और Youtube पर Like, Subscribe और Follow करें.

हिंदी सक्सेस पसंद करने के लिए धन्यवाद. HSC wishes you best of the luck.

अनिल साहू.

HindiSuccess के नए पोस्ट की जानकारी ई-मेल पर पायें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *