Download moj app ApK, Indian Social App

Download moj टिकटाक का देशी विकल्प मोज

Download moj टिकटाक का शुद्ध देशी विकल्प. सोशल मीडिया एप शेयरचैट ने अब टिकटॉक की तरह ही अपना एक नया एप मोज (Moj) लॉन्च किया है।

Download moj app ApK, Indian Social App

Moj App पर मुझे फालो करें:

Download Moj.

धूम मचाएगी देशी मोज

इस एप ने डाउनलोड के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है। इस एप को महज चार दिन के अंदर 10 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। इससे पहले मोज एप को लॉन्च के दो दिन के भीतर ही 50 हजार बार डाउनलोड किया गया था। आपको बता दें कि भारत सरकार ने 29 जून को राष्ट्रीय सुरक्षा को ध्यान में रखकर टिक-टॉक समेत 59 चीनी मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाया था।

अपना पॉडकास्ट चैनल कैसे बनाएं: खबरी एप पर?

मोज ऐप क्या है?

मोज (Moj) एक घरेलू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसकी पैरेंट कंपनी शेयरचैट है। मोज (Moj) को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। मोज के फीचर्स टिकटॉक जैसे ही हैं। इसमें भी आपको शॉर्ट वीडियो बनाने, स्पेशल इफेक्ट, स्टिकर्स और इमोशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

खबरी एप पर हिंदी पोस्ट सुनिए

Download moj app for funny content

Download moj app information in Hindi.

प्ले स्टोर के मुताबिक इस एप्प में आपको डांस, कॉमेडी, Vlog, फूड, DIY, इंटरटेनमेंट, न्यूज, फनी वीडियोज, सॉन्ग्स और लव शायरी जैसा कॉन्टेंट मिलेगा।

Friends it is really very nice application. It is free to download ap. You can enjoy it absolutely free of cost.

Step Set Go SSG एप से चलते-चलते पैसे कैसे कमाए

 

What is new in this Indian Social App?

Moj पर आप 15  सेकेंड के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। खास बात यह है कि मोज (Moj) एप में आपको लिस सिंकिंग का भी फीचर है जैसा कि टिकटॉक में था। बता दें कि जी5 का भी शॉर्ट वीडियो एप हाईपाई (HiPi) जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है।

10 Study Tips in Hindi.

Absolutely Indian Social App Moj

यह एप 15 भारतीय भाषाओं में है। इसमें अंग्रेजी का सपोर्ट नहीं है।

China India तनाव के कारण भारत में कई चीनी ऐप बैन हो गए हैं। फिर भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अब इन भारतीय ऐप पर अपने फालोवर्स से मिल पाएंगे।

Moj is absolutely free to download. I think that this app will be popular.

भारत में टिकटॉक के विकल्प

Moj पहला ऐप नहीं है, जिसे भारत में टिकटॉक के विकल्प के तौर पर पेश किया जा रहा है। इससे पहले भी कई ऐप्स पेश किए जा चुके हैं, जैसे Chingari, Roposo और Mitron App। ये सभी ऐप्स पिछले कुछ समय से शॉर्ट वीडियो स्पेस में अपनी जहां बना चुके हैं और टिकटॉक के बैन होते ही इन्हें यूज़र्स की ओर से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी हासिल हुआ है। इन सब में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाला ऐप है मित्रों ऐप। चिंगारी ऐप साल 2018 में लॉन्च हुआ था, जिसे अब तक 50 लाख लोग अपने डिवाइस में डाउनलोड कर चुके हैं।

Roposo and moj

वहीं Roposo ऐप साल 2014 में लॉन्च किया गया था, जिसे 5 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है। मित्रों ऐप इसी साल अप्रैल में लॉन्च हुआ है और अब तक इसे 1 करोड़ से भी ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। इन सब के अलावा हाल ही में Zee5 ने भी ऐलान किया है कि वह अपना शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi जल्द ही लॉन्च करने वाला है, जहां यूज़र्स टिकटॉक की तरह अपना शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाकर दोस्तों के साथ साझा कर सकेंगे।

मजेदार देशी ऐप मोज के बारे में अपने सुझाव और प्रतिक्रिया हमें कमेंट में लिख कर अवश्य पहुंचाएं।

Read also: Download Sharechat

Aarogyasetu Coronavirus Tracker App

मजेदार आडियो एप खबरी

HindiSuccess के नए पोस्ट की जानकारी ई-मेल पर पायें

3 thoughts on “Download moj टिकटाक का देशी विकल्प मोज”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *