भरोसा बचत खाता क्या है Bharosa Saving Account

Bharosa Saving Account in Hindi. Airtel Bharosa Saving Account information in Hindi. एयरटेल का फायदेवाला बचत खाता भरोसा सेविंग एकाउंट. बचत खाते पर 5 लाख का मुफ्त बीमा पाएँ. BSA from Airtel. बैंक का खास आफर खाता है और.पांच सौ रुपये के न्यूनतम बैंलेंस पर मिलेगा पांच लाख रुपए का बीमा कवर.

भरोसा बचत खाता क्या है.

  • आसान आनलाइन सेविंग अकाउंट
  • की पैड वाले मोबाइल से पैसा ट्रांसफर
  • आधार कार्ड और मोबाइल नंबर से खुलने वाला बैंक खाता

अभी हाल में एयरटेल ने एक नया खाता शुरू किया है. जानिए एयरटेल का भरोसा बचत खाता क्या है. माह सितंबर 2019 में लांच हुए एकदम नए सेविंग्स अकाउंट के बारे में जानते हैं.

एयरटेल बैंक के नए सेविंग अकाउंट की जानकारी

Let’s read New papers clips of top Newspapers. Information about Airtel Bharosa Saving Account in Hindi.

 

Airtel Payments Bank: एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने हाल ही में “भरोसा सेविंग्स अकाउंट” (Bharosa Savings Account) की शुरुआत की है. इस अकाउंट की सबसे अच्छी बात है कि खाताधारक को सिर्फ 500 रुपये मिनिमम बैलेंस रखने पर 5 लाख रुपये तक काा पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस कवर मिलेगा. इसके अलावा अगर कस्टमर को सरकार से सब्सिडी मिलती है तो वह अपनी सब्सिडी को इस खाते में ट्रांसफर करते हैं तो एयरटेल पेमेंट्स बैंक हर ट्रांजेक्शन पर उन्हें कैशबैक देगा.

  • Airtel bank account.

  • Digital banking from Airtel.
  • Ek sasta saral bank khata.
  • Air-tel-bank kya hai.

 

एयरटेल पेमेंट्स बैंक भरोसा अकाउंट

एयरटेल का कहना है कि भरोसा सेविंग अकाउंट को बडे़ पैमाने पर रिसर्च कर मार्केट में पेश किया गया है. भरोसा सेविंग अकाउंट का मकसद ऐसे लोगों तक बैंकिंग सुविधाएं पहुंचाना है जो इन सुविधाओं से वंचित हैं या जिन तक बैंकिंग सुविधाओं की कम पहुंच है. एयरटेल पेमेंट्स बैंक भरोसा अकाउंट के जरिए मोदी सरकार के विजन में अपना योगदान करना चाहता है. जानिए बैंक अकाउंट पर मिलने वाली सुविधाएं.

 

Airtel Bharosa Saving Account, Bharosa account kya hai, भरोसा बचत खाते के बारे में बताइए

Bharosa Saving Account in Hindi. Airtel Bharosa Saving Account information in Hindi. एयरटेल का फायदेवाला बचत खाता भरोसा सेविंग एकाउंट. बचत खाते पर 5 लाख का मुफ्त बीमा पाएँ.

Live Hindustan में  (मंगलवार 17 सितंबर 2019).को प्रकाशित खबर के अनुसार इस नए खाते के नए आफर बहुत ही Best लगतेे हैं.

airtel payment bank full details in hindi.

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने भरोसा बचत खाता शुरू करने की घोषणा की है जो बैंकिंग सेवाओं से दूर रह रहे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सरकार के वित्तीय समावेशन के उद्देश्य को पूरा करने में योगदान देगा।

Airtel Bharosa Saving Account, Bharosa account kya hai, भरोसा बचत खाते के बारे में बताइए. Bharosa Bachat Khata kya hai. Naye naye bank account ki jankari. Free accidental Bima kese karate hai. Bachat khate ki jankari Hindi me.

पाँच लाख रुपये मूल्य का निशुल्क व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर

बैंक ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि सुविधाजनक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के अलावा भरोसा बचत खाता प्रतिमाह एक विनिमय के साथ केवल 500 रुपये के बैलेंस बनाए रखने पर पाँच लाख रुपये मूल्य का निशुल्क व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर प्रदान करेगा। यदि ग्राहक सरकारी सब्सिडी अपने भरोसा खाता में प्राप्त करेंगे या इसमें नकद पैसे जमा करेंगे, तो उन्हें कैशबैक का लाभ भी मिलेगा।भरोसा को बाजार के शोध के बाद डिज़ाईन किया गया है। इस इनोवेटिव खाता के द्वारा एयरटेल पेमेंट्स बैंक का उद्देश्य औपचारिक बैंक के उपयोग एवं बैंक खाते द्वारा विनिमयों को बढ़ावा देना है।

Education Today: https://edutoday.in

आसान, सुलभ एवं सुविधाजनक बैंकिंग समाधान

 

बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुब्रता बिस्वास ने कहा कि यह उत्पाद भारतीय बैंकिंग सेक्टर में विशेष स्थान रखेगा, क्योंकि यह उपयोगकतार् की जरूरत पर आधारित है।

दोस्तों इस पोस्ट में हमने airtel payment bank की full details Hindi में देने की कोशिश की है.

airtel payment bank se paise kaise kamaye इस बारे में आप हमारी यह पोस्ट जरुर देखिये:

एयरटेल थैंक्स रेफर कोड.

Bharosa Saving Account Easy and covinient banking

यह लाखों उपभोक्ताओं को औपचारिक बैंकिंग से जोड़ने के लिए डिजाइन किया गया है। यह आसान, सुलभ एवं सुविधाजनक बैंकिंग समाधानों के वर्तमान संग्रह में एक महत्वपूर्ण प्रस्तुति है। इसका उद्देश्य सरकार के वित्तीय समावेशन के लक्ष्य को पूरा करना है।

Nice lines- जरा मुस्कुराना भी सिखा दे ऐ जिन्दगी

New Insurance Offer From

AIRTEL Bharosa Saving Account

  • एयरटेल भरोसा सेविंग अकाउंट होल्डर्स को 5 लाख रुपये तक का पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस कवर मिलेगा. इसके लिए कस्टमर को अपने अकाउंट में 500 रुपये का मिनिमम बैलेंस मेंटेन करना होगा. कस्टमर्स को हर महीने कम से कम हर महीने 1 डेबिट ट्रांजेक्शन करनी होगी.
  • अगर कस्टमर को सरकार से उनके भरोसा सेविंग अकाउंट में सब्सिडी मिलेगी या कस्टमर अपने अकाउंट में पैसा जमा करेंगे तो उन्हें इन ट्रांजेक्शन्स पर कैशबैक मिलेगा.
  • भरोसा सेविंग्स अकाउंट पर एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट की तरह 4 फीसदी का ब्याज मिलेगा.

UPI एप से पैसे कमाएं.

जी हैं बहुत से UPI एप को whatsapp या facebook पर शेयर करने पर आपको पैसे कमाने का मौका मिलता है. अमेज़न, फ़ोन पे, गूगल पे जैसे एप रेफर करने पर रिवार्ड्स देते हैं.

इनकी जानकारी के लिए हमारी ये पोस्ट जरुर देखिये:

अमेज़न का रिफरल कोड कैसे प्राप्त करें?

 

 

HindiSuccess के नए पोस्ट की जानकारी ई-मेल पर पायें

Leave a Comment

HindiSuccess.com